Tuesday, May 7, 2024

मुख्यमंत्री धामी ने नैनीताल में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, फड़ पर पी चाय, पर्यावरण मित्रों की समस्याएं भी जानीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नैनीताल। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहीं भी जाते हैं तो अपनी सुबह की सैर की दिनचर्या नहीं बदलते। उनकी सुबह की सैर की फोटो-वीडियो आती रही हैं। अब मंगलवार सुबह वह नैनीताल में ठंडी सड़क से लेकर नयना देवी मंदिर तक सुबह की सैर पर निकलते हुए आम लोगों के बीच दिखे। इस दौरान वह नगर के ऐतिहासिक डीएसए-फ्लैट्स खेल मैदान पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ कुछ देर क्रिकेट खेला।

इस दौरान क्रिकेट प्रेमियों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से नैनीताल के खेल मैदान की स्थिति को दुरुस्त करने और नैनीताल में खेल सुविधाओं को बढ़ाने का प्रस्ताव रखा। इस पर हामी भरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा उनके पास खेलों की स्थिति को सुधारने के लिए प्रस्ताव आया है। इस पर अमल किया जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद मुख्यमंत्री नैनी झील किनारे पहुंचे जहां उन्होंने चाय की चुस्कियों का आनंद लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत की और नैनीताल के हालातों पर चर्चा की। साथ ही सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों पर भी चर्चा करते हुए नैनीताल के लिए बेहतर काम किए जाने का सुझाव मांगा। नैनी झील किनारे और सार्वजनिक स्थान पर साफ-सफाई कर रहे पर्यावरण मित्रों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल और उनकी समस्याओं को जानते हुए उनका मनोबल भी बढ़ाया। पर्यावरण मित्रों के एक शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री से नैनीताल क्लब के गेट पर भी मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों को उनकी सभी समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।

इस दौरान नैनी झील किनारे एक फड़ पर चाय के ठेले पर समोसे के साथ चाय की चुस्की लेने के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात काशीपुर के कुछ पर्यटकों और उनके बच्चों से हुई। मुख्यमंत्री ने उनसे नैनीताल शहर में मिली पर्यटन सुविधाओं के बारे में बातचीत की और स्वयं पर्यटकों के चाय और नाश्ते के पैसे भी दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि देवतुल्य जनता की आशाओं और आकांक्षाओं पर शत् प्रतिशत खरा उतरना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। सरकार की योजनाओं का लाभ सभी पात्र लोगों को पूरी पारदर्शिता के साथ मिले इसके लिए सरकार कृत संकल्प है। इसके लिए कमिश्नरों और जिलाधिकारियों को नियमित योजनाओं की मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। लौटते हुए मुख्यमंत्री उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति विपिन सांघी से भी मिले। इस दौरान मंडी परिषद के अध्यक्ष डॉ. अनिल कपूर ‘डब्बू’, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट, मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट, भावना साह व दया किशन पोखरिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय