Tuesday, September 17, 2024

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत दिल्ली के लाल किला मैदान में करेंगी रावण दहन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ को प्रमोट करने के लिए इवेंट्स में शामिल हो रही हैं। अब वह एक खास जगह पर जाएंगी और रावण दहन करके फिल्म का प्रमोशन करेंगी।फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसके बाद फैंस फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।

दशहरे के मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत दिल्ली के लाल किला मैदान में लव कुश रामलीला में हिस्सा लेंगी, जहां रावण का दहन किया जाएगा। इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची हैं। लव-कुश रामलीला में हर वर्ग की महिलाओं को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है, जिसमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्ट्रेस कंगना ने 8 अक्टूबर यानी एयरफोर्स डे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म का पहला गाना रिलीज होने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। पहले यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ से टकराव को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने ‘तेजस’ की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टाल दिया है। अब यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय