Wednesday, May 8, 2024

सुनीता केजरीवाल का रोड शो, कहा- ‘मेरे पति एक महीने से जेल में हैं…’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्‍ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को पश्चिमी दिल्ली में ‘आप’ प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पति अरविंद केजरीवाल को पिछले एक महीने से जबरदस्ती जेल में बंद कर दिया गया है। अभी तक किसी कोर्ट ने केजरीवाल को दोषी नहीं माना है। ये लोग कह रहे हैं कि जांच चल रही है। अगर यह जांच 10 साल चलेगी तो क्या केजरीवाल को ये लोग 10 साल जेल में रखेंगे?

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि इससे पहले कोई तब जेल जाता था, जब अदालत उसे दोषी करार देती थी। अभी इनका एक नया सिस्टम आया है कि जब तक जांच चलेगी, जब तक मुकदमा चलेगा, तब तक जेल में रखेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह रोड शो पश्चिमी दिल्ली के मॉल रोड पर हुआ। खुली कार में सवार सुनीता केजरीवाल के साथ ‘आप’ प्रत्याशी महाबल मिश्रा भी मौजूद रहे। इस दौरान महाबल मिश्रा भावुक भी हो गए।

सुनीता केजरीवाल ने कहा, “अरविंद को कोई झुका और तोड़ नहीं सकता।” उन्होंने महिलाओं से कहा, “क्या केजरीवाल ने आपको हर महीने एक हजार रुपये देने का एलान कर कोई गुनाह कर दिया, अगर नहीं, तो वोट से अपना जवाब जरूर देना। अरविंद केजरीवाल को पिछले 22 साल से शुगर है और 12 साल से 50 यूनिट इंसुलिन रोजाना ले रहे हैं। इन्होंने जेल में अरविंद केजरीवाल का इंसुलिन डोज बंद करवा दिया। इसके चलते उनका शुगर लेवल 300 के पार पहुंच गया। ऐसे में तो अरविंद केजरीवाल की किडनी और लीवर दोनों खराब हो जाएंगे। केजरीवाल को इंसुलिन दिलाने के लिए हमें कोर्ट जाना पड़ा। क्या ये लोग अरविंद केजरीवाल को खत्म कर देना चाहते हैं?”

सुनीता केजरीवाल ने पूछा कि अरविंद केजरीवाल का क्या दोष है? क्या उनका यह दोष है कि उन्होंने दिल्ली में सबकी बिजली फ्री कर दी। पहले दिल्ली में रोज खूब पावर कट लगते थे। लोगों को इन्‍वर्टर की मदद लेनी पड़ती थी। अब दिल्ली में कोई पावर कट नहीं लगता और 24 घंटे बिजली मिलती है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों के बच्चों के लिए शानदार स्कूल बनवाए। मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनवाए, महिलाओं का बस में सफर फ्री किया और अब महिलाओं को हर महीने हजार रुपये भी देंगे।

उन्होंने कहा, “आप लोग अपने वोट की ताकत को समझिए और 25 मई को सभी लोग आम आदमी पार्टी को वोट देने जरूर जाइए।”

रोड शो में आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल का मुखौटा पहनकर आए थे। सुनीता केजरीवाल का यह दूसरा रोड शो है। इससे पहले उन्होंने शनिवार को पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए रोड शो किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय