Tuesday, July 2, 2024

गाजियाबाद में फुटपाथ पर हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम ने चलाया अभियान

गाजियाबाद। नगर निगम प्रवर्तन दल ने तुराबनगर, घंटाघर क्षेत्र में सड़कों के फुटपाथ पर हुए अतिक्रमण को हटाया। इस दौरान कुछ दुकानदारों ने विरोध भी किया लेकिन पुलिस बल की मौजूदगी में मामला शांत हो गया। जेसीबी लगाकर पक्के निर्माण को भी तोड़ा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घंटाघर क्षेत्र में चौपला मंदिर के आसपास अतिक्रमण हटाया गया। प्रवर्तन दल के प्रभारी कर्नल दीपक कुमार (रिटायर्ड) ने बताया कि शहर की सड़कों पर जाम की समस्या अतिक्रमण से आ रही है। नगर आयुक्त के निर्देश पर टीम ने अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया है। दुकानदारों को दुकान से बाहर फुटपाथ पर अतिक्रमण न करने के लिए कहा गया।

 

पार्षद नीरज गोयल ने अभियान का विरोध किया है कि उनका कहना है कि बिना किसी पूर्व सूचना के अतिक्रमण हटाना गलत है। अचानक बाजार में आने से व्यापारियों में अफरातफरी मच जाती है। पार्षद और तुराबनगर व्यापार मंडल के चेयरमैन रजनीश बंसल मौके पर पहुंचे और निगम के अधिकारियों से वार्ता की।

 

रजनीश बंसल ने कहा कि निगम को बाजार में कोई भी कार्रवाई के लिए आने से पहले व्यापारियों से बात करनी चाहिए। जहां भी कोई अतिक्रमण है तो उसे व्यापारी स्वयं हटा लेते। अचानक आकार कार्रवाई करना उचित नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय