Thursday, April 25, 2024

ताजा ऑडियो लीक से पता चला, इमरान खान अमेरिका से कर रहे मदद की अपील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इस्लामाबाद। एक कथित ऑडियो लीक सामने आया है, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को अमेरिका से मदद की अपील करते सुना जा सकता है। यह जानकारी मीडिया की खबरों में दी गई। अमेरिकी कांग्रेस की एक महिला सदस्य के साथ कथित जूम मीटिंग की ऑडियो रिकॉर्डिग में इमरान खान की बताई जा रही आवाज को यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि पाकिस्तान के 99 प्रतिशत लोग उन्हें सत्ता में देखना चाहते हैं।

समा टीवी के मुताबिक, कथित ऑडियो में इमरान खान बार-बार अमेरिकी राजनेता से पाकिस्तान विरोधी बयान देने और उनके पक्ष में आवाज उठाने की मांग कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जूम मीटिंग में इमरान खान ने अविश्वास आंदोलन की राजनीतिक विफलता के लिए पूर्व सेना प्रमुख को जिम्मेदार ठहराया, जबकि हमेशा की तरह बिना सबूत के, उन पर हुए जानलेवा हमले के लिए सेना और अन्य को भी जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कथित तौर पर अमेरिका के सामने सबसे लोकप्रिय नेता होने का दावा भी किया। उन्होंने अमेरिकी राजनेता के सामने अपने दौर के आर्थिक प्रगति को भी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया।

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, जूम मीटिंग के अंत में कांग्रेस की सदस्य ने जब पाकिस्तान विरोधी बयान दिया, तो इमरान खान और उनके सहयोगी काफी खुश दिखाई दिए।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेरिकी सांसद से मदद मांगना इमरान खान की अमेरिका समर्थक ताकतों से मदद लेने की सुनियोजित कोशिशों में से एक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय