Friday, September 20, 2024

मुख्यमंत्री अपराध और बदहाल विधि व्यवस्था को लेकर बेफिक्र – तेजस्वी यादव

पटना। विपक्ष बिहार में कानून-व्यवस्था की हालत को लेकर लगातार सरकार को घेरने में लगा है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को विधि व्यवस्था को लेकर सीधे मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सीएम अपराध और बदहाल विधि व्यवस्था को लेकर बिल्कुल ही बेखबर और बेफिक्र हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

राजद के नेता इन दिनों कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम को लेकर समस्तीपुर में हैं। इस बीच, उन्होंने सोशल साइट पर विधि व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने लिखा, “हाल के दिनों में सत्ता संरक्षित व संपोषित अपराधियों द्वारा अनेक नेताओं सहित सैकड़ों लोगों की निर्मम हत्या की गई है और तीन सांसदों को धमकी मिली है।” उन्होंने आगे लिखा कि मुख्यमंत्री अपराध और बदहाल विधि व्यवस्था को लेकर बिल्कुल ही बेखबर और बेफिक्र हैं।

 

 

अपराधियों के तांडव पर सरकार और एनडीए के नेताओं की चुप्पी उनके द्वारा गुंडों/बदमाशों को दिए जा रहे संरक्षण का प्रत्यक्ष प्रमाण है। बिहार की डबल इंजन सरकार अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए आख़िर और कितनी नरबलि लेती रहेगी? इससे पहले भी तेजस्वी आपराधिक आंकड़ों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। प्रदेश में घटने वाली घटनाओं को भी वे सिलसिलेवार पेश कर वर्तमान कानून व्यवस्था को लेकर इन दिनों लगातार सवाल उठा रहे हैं। इधर, सत्ता पक्ष राजद के शासनकाल की याद दिलाकर तेजस्वी यादव को आइना दिखा रहा है।

 

 

भाजपा के प्रवक्ता राकेश सिंह कहते हैं कि अपराध पर राजद को बोलने का हक नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में अगर अपराध की घटनाएं होती हैं तो अपराधी गिरफ्तार भी होते हैं और उन्हें सजा दिलाने की कोशिश की जाती है। उन्होंने कहा कि राजद के नेताओं को अपने शासनकाल को याद करना चाहिए, जब मुख्यमंत्री द्वारा अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था। आज अपराधियों को सजा दिलाई जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय