Sunday, May 19, 2024

सीधी पेशाब मामले में आज पीड़ित परिवार से मिलेंगे मुख्यमंत्री, देर रात तक चला कांग्रेस का धरना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी पर लघुशंका पेशाब करने के मामले में राजनीति गरमा गई है। बुधवार रात को आरोपी का पूरा मकान तोड़ने की मांग को लेकर कांग्रेस के नेता पीड़ित के घर धरने पर बैठ गए। इसकी खबर मिलते ही सीधी से भाजपा विधायक केदार शुक्ला और पार्टी के अन्य नेता भी पीड़ित के घर पहुंच गए। इधर, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पीड़ित परिवार से आज दोपहर में सीएम हाउस में मिलेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 2 बजे अपने निवास पर सीधी के पीड़ित आदिवासी परिवार से मुलाकात करेंगे। इससे पहले बुधवार शाम को कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता कुबरी से सटे पीड़ित के गांव में उसके घर पहुंचे। वे देर रात तक वहीं धरना देते रहे। कांग्रेस की मांग है कि आरोपी का घर अधूरा गिराया गया है, उसे पूरी तरह से गिराया जाए। इधर, रात को ही सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के साथ भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी पीड़ित के घर पहुंच गए। वे भी पीड़ित परिवार से मिले। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि हम यहां धरना देने के लिए पहले से मौजूद हैं, तो भाजपा के लोगों को यहां नहीं आना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि आरोपी प्रवेश शुक्ला को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था। उस पर एनएसए लगाया गया है। बुधवार को उसे जिला न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्रवेश पर नशे की हालत में युवक से अभद्रता करने का आरोप है। पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुधवार को आरोपी के मकान के अवैध हिस्से को गिराने की कार्रवाई की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय