Saturday, May 18, 2024

अब गांवों में ताकत झोंकेगी भाजपा, मिशन 2024 को देगी रफ्तार !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। मिशन 2024 को लेकर भाजपा का रोडमैप तैयार है। पार्टी अब पूरी ताकत गांवों पर झोंकेगी। भाजपा के जनप्रतिनिधि लोकसभा चुनाव में पार्टी के चुनावी रथ को रफ्तार देने के साथ क्षेत्र के विकास को भी गति देंगे। इसके लिए उन्हें क्षेत्र के विकास में सक्रिय भूमिका निभाते हुए जनाधार बढ़ाने का मंत्र भी दिया गया। ये चुनावी माहौल बनाने के साथ सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर सरकार की उपलब्धियां व राष्ट्रवाद से जुड़े मुद्दों को धार देंगे।

दरअसल, 15 करोड़ से अधिक मतदाताओं वाले उत्तर प्रदेश में ग्रामीण मतदाता 12 करोड़ से ज्यादा हैं। लोकसभा चुनाव तक गांवों में जनाधार बढ़ाने की मुहिम चलेगी। इसके लिए भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, बीडीसी व ग्राम प्रधानों का सहारा लेगी। चूंकि यह सभी सत्ता की कृपा वाले पद मानें जाते हैं। फिलहाल अधिकांश ग्रामीण जनप्रतिनिधि भगवा ही ओढ़े हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनाधार बढ़ाने के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पिलाई चुनावी घुट्टी
भाजपा की ओर से गुरुवार को नरायनपुर ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया गया। जिसमें नरायनपुर, जमालपुर, सीखड़, पहाड़ी, राजगढ़ व मझवां के कुल 150 भाजपा क्षेत्र पंचायत सदस्यों को आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ ही पार्टी की विचारधारा को भी घर-घर पहुंचाने के लिए प्रशिक्षित किया गया। साथ ही जनाधार बढ़ाने के लिए चुनावी घुट्टी भी पिलाई गई।

कार्यक्रम का उद्घाटन काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया व मड़िहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने दीप प्रज्जवलन कर किया। चुनार विधायक अनुराग सिंह ने राजनीति के वर्तमान परिदृश्य में इंटरनेट मीडिया के महत्व के बारे में अनुभव साझा किया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कन्नौजिया, ब्लॉक प्रमुख पहाड़ी इंद्रबहादुर पांडेय आदि थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय