Saturday, May 18, 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कालभैरव और श्री काशी विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह बाबा कालभैरव और श्री काशी विश्वनाथ दरबार में केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ हाजिरी लगाई। मुख्यमंत्री ने बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार विधि से पूजन अर्चन करते हुए प्रदेशवासियों के कल्याण की कामना की। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर कालभैरव मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रही। मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए रविवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री दर्शन पूजन के बाद उमरहा चौबेपुर के लिए रवाना हो गए। उमरहा में मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ स्वर्वेद महामंदिर में आयोजित विहंगम योग संत समाज के 100वें वार्षिकोत्सव समारोह में भाग लेंगे। यहां प्रधानमंत्री स्वर्वेद महामंदिर धाम के प्रथम चरण के निर्माण का लोकार्पण करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साथ ही विहंगम योग के प्रणेता सदाफल देव महाराज की 135 फीट ऊंची मूर्ति की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद उपस्थित भक्तों को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री माडल ब्लाक सेवापुरी के बरकी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यहां लगभग 19 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे। तत्पश्चात् काशी सांसद खेल प्रतियोगिता 2023 के प्रतिभागियों के कुछ लाइव खेल कार्यक्रमों को देखने के बाद, वह कार्यक्रम के विजेताओं के साथ बातचीत भी करेंगे। कार्यक्रम के दौरान वह विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। यहीं, वे जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय