Saturday, May 18, 2024

देवबंद में डीजे की गाड़ी के नीचे आकर बालक की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। गांव बढेड़ी खुर्द में डीजे की गाड़ी के नीचे आकर एक बालक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद डीजे वाहन चालक मौके से फरार हो गया। किशोर की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बढेड़ी खुर्द में रूपराम सैनी की बेटी की शादी थी और जिला मुजफ्फरनगर देहात थाना क्षेत्र के गांव बिहारी से बारात आई हुई थी। डीजे की थाप पर विवाह का जश्न मन रहा था और उसमें बच्चे भी नाच रहे थे। इस दौरान अचानक डीजे की गाड़ी पोल से टकराकर अनियंत्रित हो गई। इसके बाद अनियंत्रित वाहन पास में ही नाच रहे रहे 12 वर्षीय निखिल के ऊपर जा चढ़ा।

 

 

हादसे में निखिल की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मौके पर अफरा- तफरी मच गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। मृतक बालक के पिता मोनूकांत ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के मुताबिक मोनूकांत के दो बेटों में निखिल सबसे छोटा था। बालक की मौत से उसके परिवार में मातम और गांव में मायूसी का माहौल है। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि मृतक बालक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। डीजे वाहन चालक फरार है। गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय