Wednesday, April 10, 2024

नोएडा में घरेलू सहायक बनकर जेवरात व नगदी करता है चोरी, गिरफ्तार

नोएडा। यदि आप अपने घरेलू कार्य के लिए घरेलू सहायक रखते है तो सावधान रहे। ऐसा न हो कि वह आपके घर पर रखे कीमती सामान को चोरी कर फरार हो जाए। ऐसा ही एक मामला बीती 9 फरवरी को थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी में प्रकाश में आया था। एक घरेलू सहायक घर से नकदी, जेवरात समेत अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गया था। पीड़ित पक्ष द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने आज एक सूचना पर चोरी करने वाले घरेलू सहायक को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि ऐसा सोचना और बिना जानकारी के घर पर नौकर रखना कितना मंहगा पड़ सकता है। यह नोएडा के महागुन मॉडर्न सोसायटी में रहने वाले एक परिवार से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। इस परिवार ने नौकर का अभी तक पुलिस वेरीफिकेशन नहीं करवाया था। उन्होंने बताया कि मदन गोयंका निवासी महागुन मॉडर्न सोसायटी सेक्टर-78 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके यहां काम करने वाले घरेलू सहायक रामू ने उनके घर से 4 लाख रुपए तथा 20 लाख रुपए कीमत के पुस्तैनी जेवरात चोरी कर फरार है। उन्होंने बताया कि इस परिवार ने घरेलू सहायक का पुलिस वेरीफिकेशन नहीं करवाया था।

 

उन्होंने बताया कि चोर को खोजने में काफी परेशानी झोलनी पड़ी। इसी बीच जांच पड़ताल कर रही थाना पुलिस को सूचान मिली की घरेलू सहायक नोएडार में ही किसी अन्य घर में काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि आज मुखबीर द्वारा मिली एक सूचना पर घरेलू सहायक रामचन्द्र यादव उर्फ रामू पुत्र स्व. शंकर यादव को थाना क्षेत्र के सेक्टर-101, नोएडा मैट्रो स्टेशन के शौचालय के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से चोरी गये कीमती आभूषण व 70 हजार रुपये नकदी बरामद किये गये हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय