Saturday, May 4, 2024

महाराष्ट्र में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल के बच्चे पर किया हमला, फिर घसीटकर नोच डाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नागपुर। एक चौंकाने वाली घटना में, नागपुर में एक सड़क पर कम से कम छह आवारा कुत्तों के झुंड ने एक तीन वर्षीय बच्चे पर हमला कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। वाठोड़ थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुहास चौधरी ने कहा कि यह घटना अनमोल नगर में मंगलवार सुबह हुई जब दुग्गू दुबे नाम का लड़का अपने घर के पास सड़क पर निकला था।

अचानक, आवारा कुत्तों ने उस पर झपट्टा मारा और चारों तरफ से उस पर हमला कर दिया। जब वह नीचे गिरा और मदद के लिए चिल्लाया तो उसे कुत्तों ने खींचना, कुतरना और काटना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुग्गू की मां ने चीखें सुनीं और उसकी मदद के लिए दौड़ी। उसने कुत्तों को डराने के लिए कुछ पत्थर मारे, अपने खून से लथपथ बेटे को उठाया और घर चली गई।

गुरुवार को परिवार से मिलने गए चौधरी ने कहा कि लड़के को काटने के गहरे निशान थे और उसकी गर्दन, पीठ, हाथ और पैर पर घाव थे।

चौधरी ने बताया, “वे उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां उसे एंटी-रेबीज इंजेक्शन और अन्य उपचार दिए गए। बच्चा बुधवार को घर आ गया।”

उन्होंने कहा कि शहर के लोगों को स्तब्ध कर देने वाली इस घटना के बाद लड़का अब स्थिर है। वही धीरे-धीरे ठीक हो रहा और खेल रहा है।

यह घटना दो दिनों के बाद ही सार्वजनिक हुई जब सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज सामने आए, जबकि परिवार बच्चे के इलाज में व्यस्त था और अब संबंधित एजेंसियां आसपास के इलाकों में आवारा कुत्तों के खतरे पर नजर रख रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय