Monday, April 29, 2024

आर्टिस्टिक तैराकी विश्व कप के पहले दिन चीन का दबदबा, जीते 3 स्वर्ण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बीजिंग। चीनी कलात्मक तैराकों ने नेशनल एक्वाटिक सेंटर में वर्ल्ड एक्वेटिक्स आर्टिस्टिक स्विमिंग वर्ल्ड कप 2024 के पहले चरण के पहले दिन चार में से तीन स्वर्ण पदक जीते।

महिला एकल तकनीकी में चीन की जू हुइयान ने 244.9183 अंकों के साथ जीत हासिल की, जबकि तटस्थ अंतरराष्ट्रीय एथलीट वासिलिना खांडोशका और अरूबा की कायरा होवेर्त्ज़ क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जू और उनके साथियों ने उपविजेता ऑस्ट्रेलिया से 21.1569 अंक आगे रहते हुए टीम तकनीकी खिताब भी जीता। स्पर्धा का कांस्य कजाकिस्तान को मिला।

मिश्रित युगल तकनीकी स्पर्धा में, चीनी युवा जोड़ी जी हेयू और गुओ मुये ने स्वर्ण पदक जीता, जबकि कजाकिस्तान और स्पेन ने क्रमशः रजत और कांस्य पदक जीता।

स्पेन के जोर्डी कैसरेस इग्लेसियस ने 190.8916 अंकों के साथ पुरुष एकल तकनीकी खिताब जीता। चीन के गुओ ने रजत पदक जीता, उसके बाद इटली के फिलिपो पेलाती ने तीसरा स्थान हासिल किया।

बीजिंग में तीन दिवसीय विश्व कप में दुनिया भर की 14 टीमों के लगभग 100 विशिष्ट कलात्मक तैराक प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। चीन सभी 11 स्पर्धाओं में प्रतिस्पर्धा करेगा, इसके शीर्ष तैराक टीम फ्री पर ध्यान केंद्रित करेंगे और इसके दूसरे स्तर के एथलीट अन्य 10 स्पर्धाओं में भाग लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय