Monday, May 13, 2024

चिरंजीवी ने बताया, उनके जन्मदिन पर तोहफे में मिला था फिल्‍म ‘शोले’ का टिकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। अभिनेता और फिल्म निर्माता चिरंजीवी ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि उनके पिता कोनिडेला वेंकट राव ने उनके जन्मदिन पर सबसे कीमती उपहार के तौर पर उन्‍हें मेगास्टार अमिताभ बच्चन की प्रतिष्ठित फिल्म ‘शोले’ की टिकट दी थी।

चिरंजीवी ने मेगास्टार द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज-आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 के एपिसोड 43 में अमिताभ बच्चन के प्रति अपना प्यार और स्नेह व्यक्त किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नए एपिसोड में बच्चन का 81वां जन्मदिन मनाया गया। ‘केबीसी’ के सेट पर एक वीडियो संदेश चलाया गया जो चिरंजीवी का था।

वीडियो में चिरंजीवी ने कहा कि नमस्कार, अमिताभ बच्चन, इस वीडियो के माध्यम से आपसे बात करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। बच्चन के प्रति अपने प्यार और स्नेह को कुछ शब्दों में व्यक्त करना मेरे लिए बहुत कठिन है।

अभिनेता ने कहा कि मिस्टर अमित मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं, इसलिए शब्द मुझे विफल कर देते हैं। 22 अगस्त, 1975 को मेरा जन्मदिन था और मुझे अपने जन्मदिन पर अपने पिता से सबसे कीमती उपहार मिला। यह अमित की प्रतिष्ठित फिल्म ‘शोले’ का टिकट था।

उन्होंने आगे साझा करते हुए कहा कि आप हमेशा मेरी मार्गदर्शक शक्ति रहे हैं, और हाल ही में आपने मेरी फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में मेरे शिक्षक के रूप में काम करने की कृपा की है।

फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ एक महाकाव्य ऐतिहासिक एक्शन फिल्म है, जिसमें चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें नयनतारा, तमन्ना, सुदीप, जगपति बाबू और विजय सेतुपति प्रमुख भूमिका में हैं।

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शेट्टी अतिथि भूमिका में हैं। फिल्म में पवन कल्याण, कमल हासन और मोहनलाल ने नैरेशन दिया है।

फिल्म ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के शासन के खिलाफ नरसिम्हा रेड्डी की लड़ाई की कहानी बताती है।

चिरंजीवी ने आगे कहा कि लेकिन सच्चाई यह है कि सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि आप हमेशा के लिए मेरे शिक्षक हैं। 81वें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आपका अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरपूर लंबा जीवन हो। मुझे यह अद्भुत अवसर देने के लिए धन्यवाद, जय हिन्द।

वीडियो संदेश का जवाब देते हुए बिग बी ने कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद, चिरंजीवी सर।

चिरंजीवी की अगली फिल्म ‘मेगा 156’ और ‘मेगा 157’ है। उन्हें पिछली बार ‘भोला शंकर’ में देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय