Wednesday, September 18, 2024

नोएडा के गौर सौदर्यम सोसायटी में 24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं कक्षा के छात्र की मौत

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित गौर सौदर्यम सोसायटी में रहने वाले एक 12 वीं कक्षा के छात्र की उसके फ्लैट की 24 वीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में गिरने की वजह से मौत हो गई है। पुलिस हादसा या आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि छात्र अपने परिजनों से छुपकर दे रात को दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए गया था।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह 6.30 बजे थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि गौर सौदर्यम सोसायटी में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर प्रणव पुत्र अमन श्रीवास्तव की 24 वीं मंजिल से गिरने की वजह से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पुलिस को पता चला कि किशोर 12वीं का छात्र था। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि वह अपने दोस्तों के साथ रात के समय पार्टी करने के लिए छुपकर चला जाता था। पुलिस को शक है कि वह रात के समय परिजनों से छुपकर बालकनी के रास्ते दोस्तों के यहां पार्टी करने गया, तथा आज सुबह को लौटा। पुलिस को आशंका है की बालकनी के रास्ते अपने फ्लैट में जाते समय असंतुलित होने की वजह से वह नीचे गिर गया तथा उसकी मौत हो गई।

पुलिस आत्महत्या और हादसा दोनों एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही है। उसके बाद ही पता चलेगा कि छात्र कब बाहर गया और कब लौट कर आया, या बाहर गया कि नहीं। इस घटना के चलते गौर सौदर्यम सोसायटी में तरह-तरह की चर्चा है। घटना के समय लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय