Thursday, February 29, 2024

आगरा में कक्षा 12वीं के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे माफ करना

आगरा। आगरा में बड़ी घटना सामने आई है जहां कक्षा 12वीं के एक छात्र ने फांसी का फंदा बनाकर उस पर लटककर आत्महत्या कर ली है। छात्र ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें छोटे भाई को पढ़ाने और उसका ख्याल रखने की बात कही है, वहीं लिखा है कि आप सब मुझसे परेशान हो गए हो, अब आपकी टेंशन खत्म हो जाएगी। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने दोस्त और ट्यूशन टीचर पर रुपये ऐंठने और परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शव को आगरा शमसाबाद मार्ग पर रखकर जाम भी लगाया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मृतक छात्र के बाबा राम खिलाड़ी निवासी गोपालपुरा ने थाना शमसाबाद में तहरीर दी है, उन्होंने तहरीर में कहा है कि उनका नाती अनमोल झा चार पांच दिन से परेशान था। 25 जनवरी को पता चला कि उसके दोस्त ने उसके खाते से पैसे निकलवा कर अपने खाते में ले लिए हैं. पैसे की कार्रवाई बहुत बार कराई गई, इसके बाद 25 जनवरी को अनमोल को रात 10 बजे थाने पर लेकर गया था।

 

पुलिस के मुताबिक कल थाने आकर लिखित में शिकायत देना, अनमोल का 27 जनवरी को पेपर था, इसलिए थाने में तहरीर नहीं दे पाए। तहरीर में आरोप लगाया है कि अनमोल एक ट्यूशन टीचर पर पढ़ता था, उसने भी अपने खाते में पैसे डलवाए थे, जब इस उधार वाले पैसे के बारे में टीचर से पूछा तो टीचर ने दो हजर रुपये वापस किए. दो दिन से अनमोल घर से नहीं निकला।

आज उसकी मां स्कूल पढ़ाने गई थी और पिता नीचे दुकान पर आ गए। अनमोल घर पर अकेला था, करीब साढ़े 11 बजे अनमोल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों का आरोप है कि अनमोल ने जिस स्थान पर फांसी लगाई है, वहां मिला सुसाइड नोट में उसकी राइटिंग नहीं लगती। उन्होंने सुसाइड नोट पर सवाल उठाए हैं। छात्र की मौत के बाद परिजनों ने ट्यूशन टीचर और दोस्त पर कार्रवाई को लेकर शमसाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया. कई घंटे तक वह शव को सड़क पर रखे रहे. इसके कारण जाम लग गया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय