Friday, April 26, 2024

सफाई कर्मचारियों ने एक व्यक्ति पर गाली-गलौज करने व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। देवबंद नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों ने एक व्यक्ति पर   गाली-गलौज करने व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सफाई कर्मचारियों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपी अपने मकान निर्माण का मलवा रोज बाहर डाल रहा था ऐसा करने से कर्मचारियो द्वारा मना करने पर आरोपी ने सफाई कर्मचारी के साथ अभद्रता करते हुए गाली-गलौज व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। सफाई कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने को लेकर सफाई कर्मचारियों में जबरदस्त रोष व्याप्त है इसको लेकर उन्होंने पुलिस से भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देवबंद नगरपालिका के ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक रविंद्र कुमार ने खानकाह पुलिस चौकी में दी तहरीर में बताया कि वह मोहल्ला अब्दुलहक में कूड़ा उठाने का काम कर रहे थे तभी मोहल्ला खनकाह निवासी ने अपने घर से निर्माण कार्य का मलबा बाहर कूड़े के स्थान पर डाल दिया, सफाई कर्मचारी कई दिन से इस तरह का मलबा उठा रहे थे आज जब उसने मलवा डालने वाले को रोका तो आरोपी ने सफाई कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगा जिसके बाद सफाई कर्मचारियों ने सफाई नायक को फोन किया तो आरोपी ने सफाई नायक को भी जाति सूचक शब्द कहे।

घटना की जानकारी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय व राज्य सफाई कर्मचारी के लोग भी पुलिस चौकी पहुँच गए। भाजपा नगर उपाध्यक्ष व सफाई कर्मचारी यूनियन के महामंत्री राहुल वाल्मीकि ने कहा की सफाई कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान यूनियन के उपाध्यक्ष अविनाश, वाल्मीकि, रोहित, नरेंद्र, सनी, अनिकेत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय