Sunday, May 5, 2024

सीएम ने पीएम के कार्यक्रम में अपने भाषण को हटाने का लगाया आरोप, तो पीएमओ ने की आलोचना की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीएमओ के बीच गुरुवार को सोशल मीडिया पर राजनीतिक खींचतान शुरू हो गई। गहलोत ने आराेप लगाया कि सीकर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान उनके भाषण का समय खत्म कर दिया गया, तो प्रधानमंत्री कार्यालय ने उसकी आलोचना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के सीकर में 12 मेडिकल कॉलेजों सहित कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजस्थान में इस साल दिसंबर में चुनाव होने हैं।

पीएमओ ने अपनी ओर से एक ट्वीट में दावा किया कि मुख्यमंत्री कार्यालय से कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थता के बारे में संदेश मिलने के बाद सीएम गहलोत के भाषण को हटाया गया।

हालांकि, पीएमओ ने गहलोत से अनुरोध किया कि अगर उन्हें कोई शारीरिक परेशानी नहीं हो, तो वह इस कार्यक्रम में शामिल हों, साथ ही कहा कि उनका नाम विकास कार्यों की पट्टिका पर है, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने जा रहे हैं।

गहलोत ने अपनी ओर से हिंदी में एक विस्तृत ट्वीट में कहा कि चूंकि उनके भाषण का स्थान कार्यक्रम सूची से हटा दिया गया है, इसलिए वह अपने ट्वीट के माध्यम से राज्य में प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आज जिन 12 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन करने जा रहे हैं, उन सभी विकास कार्यों को केंद्र और राज्य सरकार की साझेदारी में पूरा किया गया है।

गहलोत ने कहा,  मेडिकल कॉलेजों के लिए लगभग 50 प्रतिशत धनराशि राज्य द्वारा दी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चूंकि उन्हें इस कार्यक्रम में बोलने का मौका नहीं मिलेगा, इसलिए उन्होंने राज्य के सभी विशिष्ट अनुरोधों को सूचीबद्ध किया, जो उन्हें उम्मीद है कि छह महीने में राज्य की अपनी सातवीं यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री द्वारा पूरा किया जाएगा।

पीएमओ ने ट्वीट किया”श्री अशोक गहलोत जी,
प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया है। लेकिन, आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे।

“आज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपका स्वागत है। विकास कार्यों की पट्टिका पर भी आपका नाम है।  आपकी उपस्थिति को बहुत महत्व दिया जाएगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय