Saturday, July 27, 2024

सीएम अरविंद केजरीवाल का तिहाड़ जेल में सरेंडर,बोले-देश बचाने के लिए जा रहा हूँ जेल !

नयी दिल्ली- आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रविवार को कहा कि आबकारी नीति मामले में जांच एजेंसियों के पास उनके ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है और वह देश को बचाने के लिए जेल में जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री केजरीवाल ने अंतरिम ज़मानत की अवधि समाप्त होने के बाद आज तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण किया। इससे पहले उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “मैं देश बचाने के लिए जेल जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कब वापस आऊंगा। वहां मेरे साथ क्या-क्या होगा, मुझे नहीं पता।”

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जेल वापस जा रहा हूं, इसलिए नहीं कि मैं भ्रष्टाचार में शामिल था, बल्कि इसलिए कि मैंने तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाई।”

‘आप’ नेता ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान देश को बचाने के लिए प्रचार किया।उच्चतम न्यायालय से 21 दिन की राहत मिली थी। यह 21 दिन अविस्मरणीय थे। इस दौरान एक मिनट भी बर्बाद नहीं किया। आम आदमी पार्टी महत्वपूर्ण नहीं है, देश प्रथम है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राजग के लिए तीसरी बार सत्ता में आने का अनुमान जताने वाले सभी एग्जिट पोल फर्जी हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री पहले दोपहर 3:30 बजे राजघाट पहुंचे। यहां उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद श्री केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में भी दर्शन किए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय