Saturday, May 11, 2024

सीएम धामी का गुजरात दौरा, अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट की तारीफ की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने 2 दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं। बुधवार सुबह सीएम धामी साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचे। यहां काफी देर तक रूके।

धामी ने एक्स पर पोस्ट में लिखा : “दो दिवसीय अहमदाबाद दौरे पर आज प्रातः काल साबरमती रिवर फ्रंट क्षेत्र का भ्रमण किया। सुनियोजित रुप से विकसित किया गया यह रिवर फ्रंट गुजरात के विभिन्न पर्यटन स्थलों में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखता है। देश-विदेश से इस रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट को लगभग 20 से अधिक पुरस्कार मिले हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत कर गुजरात के विकास पर उनके विचार सुने और उन्हें उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित भी किया। साबरमती रिवर फ्रंट को बहुआयामी रूप से विकसित कर पर्यटन केंद्र बनाने का अभूतपूर्व कार्य प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में देश के आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में हुआ है। यह फ्रंट इकोलॉजी और इकॉनमी के अद्भुत समन्वय का प्रतीक है। आप सभी अपने गुजरात भ्रमण के दौरान यहां अवश्य पधारें।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साबरमती रिवर फ्रंट भ्रमण के दौरान धामी ने स्थानीय लोगों से बातचीत की। लोगों से गुजरात के विकास पर उनके विचार एवं अनुभवों को सुना। सीएम धामी ने स्थानीय लोगों को देवभूमि उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित भी किया। सीएम उत्तराखंड को पर्यटन के क्षेत्र में आगे ले जाना चाहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय