Sunday, April 28, 2024

मुख्यमंत्री ने मैराथन ‘थैंक्यू मोदी जी फॉर जी-20 इन उत्तराखंड’ को फ्लैग ऑफ किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को जोगीवाला से मैराथन ‘थैंक्यू मोदी जी फॉर जी-20 इन उत्तराखंड’ को फ्लैग ऑफ किया। इस मौके पर धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। भारत तेजी से विश्व गुरु बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह गर्व का विषय है कि उत्तराखंड को जी-20 की तीन बैठकें मिली हैं। इसमें से एक का सफलतापूर्वक आयोजन रामनगर में हो चुका है। उन्होंने इन बैठकों की मेजबानी मिलने पर प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि अपनी सांस्कृतिक विरासत को वैश्विक स्तर पर पहुंचाने का यह हमारे पास अच्छा अवसर है। देश आजादी के अमृतकाल में प्रवेश कर चुका है। आने वाले 25 साल देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। हम उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों में शुमार करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि 2025 तक देवभूमि को ड्रग्स फ्री बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ना होगा। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक सुभाष भट्ट, जिलाध्यक्ष भाजपा, ऋषिकेश रविन्द्र राणा, कुलपति सुभारती विश्वविद्यालय प्रो. यशवर्द्धन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय