Sunday, April 28, 2024

उत्तराखंड में गुलदार ने 4 साल के बच्चे को मार डाला, शव बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

विकासनगर। उत्तराखंड में सहसपुर के महमूद नगर में चार साल के बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया। रातभर बच्चे की तलाश की गई, लेकिन रविवार सुबह बच्चे का शव मिला। शनिवार शाम को सहसपुर के महमूद नगर में चार साल के एक बच्चे को गुलदार घर के आंगन से उठा ले गया, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। घटना के बाद मौके पर सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पीड़ित परिवार से बातचीत की गई और बच्चे की तलाश के लिये रणनीति बनाई गई, साथ ही ग्रामीणों को अलर्ट भी किया गया।

वहीं टिमली रेंजर मुकेश कुमार व एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बच्चे की बरामदगी के लिऐ देर रात तक वृहद स्तर पर अभियान चलाया जो कि वन विभाग और पुलिस का संयुक्त अभियान था। इस दौरान ग्रामीण भी इस टीम के साथ रातभर मौजूद रहे। बच्चे की तलाश के लिये डॉग स्कवायड की टीम भी मौके पर पहुंची। लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया लेकिन कुछ जगहों पर पुलिस को खून के निशान पड़े मिले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं वन विभाग ने गुलदार को आदमखोर घोषित कर दिया है। गुलदार के शिकार बच्चे का नाम एहसान बताया जा रहा है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। घटना से ग्रामीणों में खासा आक्रोश भी देखने को मिल रहा है। लंबे समय से इस आबादी वाले क्षेत्र में गुलदार की सक्रियता बनी हुई थी। लेकिन वन विभाग द्वारा लापरवाही बरती गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय