Saturday, May 11, 2024

बलिया: निकाय चुनाव में माहौल बनाने तीन को आएंगे सीएम, मंत्री दयाशंकर ने परखी तैयारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। नगर पालिका परिषद चुनाव के मद्देनजर तीन मई को नगर के सतीश कॉलेज के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारी में लगे अधिकारियों व कर्मियों से जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश दिए

श्री सिंह ने कहा कि सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए तैयारी में किसी तरह की कोताही न बरती जाए। मैदान में सीएम के लिए बनने वाले मंच व हैलीपैड के बारे में मंत्री श्री सिंह ने जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से तैयारी में लग जाएं। इसमें अधिक से अधिक लोगों को लाने के लिए पूरी निष्ठा से लग जाएं। कहा कि मुख्यमंत्री जिले में कई सौगात लेकर आएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री के अचानक लगे कार्यक्रम को लेकर अधिकारी पूरे दिन एसी कॉलेज मैदान में जमे रहे। पुलिस के अधिकारी सुरक्षा आदि के दृष्टिगत व्यवस्था में लगे रहे। सीएम के कार्यक्रम के लिए करीब 60×40 का मंच बन रहा है।

सांसद नीरज शेखर ने कहा कि सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी लोगों जी-जान से लगना होगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, नगर अध्यक्ष अभिषेक सोनी, पीयूष चौबे व पप्पू पांडेय आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय