Sunday, May 19, 2024

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिलाया भरोसा, महिला शिक्षकों के गृह जनपद में तबादले पर करेंगे विचार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेसिक शिक्षा विभाग में प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत महिला शिक्षकों के गृह जनपद में स्थानांतरण के बारे में सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया है।

सिद्धार्थनगर की शोहरतगढ़ विधानसभा से अपना दल के विधायक विनय वर्मा ने बताया कि उनके जनपद में 3 दिन तक महिला शिक्षिकाएं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय पर धरना दे रही थी, वे मांग कर रही थी कि उन्हें भी अपने गृह जनपद में स्थानांतरण की सुविधा मिलनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लेकिन बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा उनका ज्ञापन नहीं लिया जा रहा था।  विधायक ने बताया कि जब वे अपने क्षेत्र से भ्रमण कर लौट रहे थे तो बेसिक शिक्षा कार्यालय के सामने लगभग 300  महिला शिक्षकों द्वारा रास्ता रोककर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया था और एक ज्ञापन दिया गया था।

श्री वर्मा ने बताया कि उनके आश्वासन पर शिक्षकों ने धरना समाप्त कर दिया था, जिसके संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और महिला शिक्षकों के गृह जनपद में स्थानांतरण की मंजूरी देने का अनुरोध किया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उचित कार्रवाई हेतु सकारात्मक आश्वासन दिया है।  विधायक ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है ,

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय