Friday, September 20, 2024

उग्रवाद को लेकर भाजपा सरकार पर नेकां ने साधा निशाना

जम्मू। जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष रतन लाल गुप्ता ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के उम्मीदवार एडवोकेट अर्जुन सिंह राजू के लिए एक रैली के दौरान भाजपा की डबल इंजन सरकार के दावे पर पर जोरदार हमला किया। गुप्ता ने भाजपा की आलोचना की कि वह जम्मू-कश्मीर में उग्रवाद को पूरी तरह से संबोधित करने में विफल रही है, भले ही वह अपने दावों के बावजूद ऐसा क्यों न कर रही हो।

गृह मंत्री अमित शाह की हाल ही में कांग्रेस-एनसी गठबंधन पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाने वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए गुप्ता ने तर्क दिया कि भाजपा के कुप्रबंधन ने इस मुद्दे को और बढ़ा दिया है। गुप्ता ने कहा भाजपा सरकार के तहत, इस क्षेत्र में बढ़ती समस्याएं और निराशा देखी गई है। उन्होंने बताया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेतृत्व में पहले शांतिपूर्ण रहे कई जिलों में उग्रवाद फिर से उभर आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुप्ता ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के लिए बढ़ते समर्थन पर प्रकाश डाला, इसे मतदाताओं के उत्साह की सुनामी बताया। उन्होंने वादा किया कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो एनसी आतंकवाद को खत्म करने और क्षेत्र में शांति और बुनियादी सुविधाओं को बहाल करने के लिए काम करेगी। रामबन से एनसी उम्मीदवार एडवोकेट अर्जुन सिंह राजू ने भी इन भावनाओं को दोहराया और वादा किया कि कांग्रेस-एनसी गठबंधन जनता की चिंताओं को दूर करेगा और शांति और विकास का एक नया युग सुनिश्चित करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय