Friday, May 10, 2024

चुनाव नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में विपक्ष के नेताओं पर ऐसी कार्रवाई होती रहेगी – सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर बोले तेजस्वी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना । दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम और शिक्षा-आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी देशभर में विरोध-प्रदर्शन कर रही है। वहीं, विपक्ष के नेताओं का रिएक्शन भी आ रहा है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं, ऐसे में विपक्ष के नेताओं पर ऐसी कार्रवाई होती रहेगी।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, जो असल मुद्दा था, उस ओर सीबीआई का ध्यान ही नहीं है। आबकारी नीति को लेकर जांच की मांग हो रही थी। हमने तो कई बार कहा है कि किस प्रकार से एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। सिसोदिया को लेकर कोई हैरानी वाली बात नहीं है। अभी जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे, विपक्ष के नेताओं पर ऐसी कार्रवाई होती रहेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट किया था, दिल्ली के शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी आश्चर्यजनक नहीं है। बीजेपी के शासन में अभी सीबीआई-ईडी जैसी संस्थाएं स्वायत्त नहीं रही। बल्कि ये बीजेपी की आनुषांगिक संगठन बन चुकी हैं।
तेजस्वी यादव ने विपक्षी दलों से अपील की थी कि सभी दलों को एकताबद्ध होकर इन संस्थाओं के स्वायत्त चरित्र की बहाली का आंदोलन करना चाहिए। बता दें कि तेजस्वी यादव समेत लालू परिवार के कई सदस्य सीबीआई जांच की जद में हैं।

बता दें कि सीबीआई ने बताया कि सिसोदिया से 8 घंटे तक पूछताछ की गई। सिसोदिया से शराब नीति, दिनेश अरोड़ा से सिसोदिया के कनेक्शन के बारे में सवाल किए गए। सिसोदिया ने कई फोन कॉल्स भी किए हैं। कई फोन सेट भी नष्ट किए। उनकी डिटेल्स के आधार पर सिसोदिया से सवाल पूछे गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय