Saturday, May 11, 2024

आज गाजियाबाद का दौरा करेंगे सीएम योगी, रैपिड रेल के उद्घाटन से पहले लेंगे तैयारियों का जाएजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गाजियाबाद आएंगे। योगी के आगमन की तैयारी को लेकर बुधवार को जिला प्रशासन दिनभर जुटा रहा।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर 03 बजकर 40 मिनट पर गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित सीआईएसफ ग्राउंड पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरेगा। इसके बाद सीएम योगी शाम 4:20 शाम पर वसुंधरा योजना सेक्टर-8 स्थित जनसभा स्थल पहुंचेंगे। जहां तकरीबन 20 मिनट ठहरकर वह जनसभा स्थल का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह वहां से साहिबाबाद रैपिडेक्स स्टेशन पहुंचेंगे, वहां वह एनसीईआरटी के अधिकारियों से मुलाकात कर तैयारी का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री का गाजियाबाद दौरा तकरीबन एक घंटे 35 मिनट का रहेगा। शाम 5:15 बजे वह साहिबावाद रैपिडेक्स स्टेशन से हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे, जहां से वह राजकीय वायुयान द्वारा लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि नवरात्रि में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की पहली रैपिड रेल ”रैपिडेक्स” का उद्घाटन करेंगे। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी, पीएम के कार्यक्रम से पहले तमाम तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंच गाजियाबाद जाएंगे।

बता दें कि रैपिड रेल ”रैपिडेक्स” के उद्घाटन की तिथि की औपचारिक घोषणा एनसीईआरटी द्वारा नहीं की गई है। लेकिन माना जा रहा कि पीएम मोदी नवरात्रि में ही रैपिडेक्स का उद्घाटन कर सकते हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने मंगलवार को रैपिड रेल का निरीक्षण किया था। मुख्यमंत्री के दौरे के मध्य नजर बुधवार को दिनभर प्रशासनिक अमला तैयारी में जुटा रहा। जीडीए व नगर निगम के अधिकारी वसुंधरा में डेरा डाले रहे। नगर आयुक्त विक्रमादित्य मालिक ने देर शाम वसुंधरा जोन में जाकर निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए की कोई भी कमी दौरे के दौरान नहीं चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय