Sunday, May 19, 2024

शामली में शीत लहर का प्रकोप लगातार बरकरार, बंधी कंपकंपी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शीत लहर का प्रकोप लगातार बरकरार है। पिछले दो दिनों से सूर्यदेव के दर्शन न होने और शीत लहर के चलने से लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड रहा है। लोग ठंड से बचाव को अलाव, रूम हीटर व गर्म कपडों का सहारा लेने को मजबूर है। सर्द हवाओं में लोगों की कंपकंपी बंधी हुई है।

पिछले एक सप्ताह से भीषण ठंड का प्रकोप बना हुआ है। पिछले दो दिनां से सूर्यदेव के दर्शन न होने से ठंड और ज्यादा बढ गई है। मौसम का तापमान भी लगातार गिरने लगा रहा है। गत दिवस जो तापमान 20 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया जा रहा था, वह गिरकर रविवार को 17 डिग्री सैल्सियस तक पहुंच गया। रात्रि के समय 6 डिग्री सैल्सियस तापमान दर्ज किया गया। सवेरे से देर शाम तक सर्द हवाओं के चलने से ठंड ने भीषण रूप धारण कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सवेरे आसमान में कोहरा छाया रहा तो दिनभर आकाश में बादल छाये रहे। सूर्यदेव के दर्शन नही हुए और लोगों ने घरो में रहकर ही ठंड से निजात पाने की कोशिश की, लेकिन करीब 40 किलोमीटर प्रति घंटा से चलने वाली सर्द हवाओं के कारण अलाव और गर्म कपडे में भी लोगों के शरीर में कंपकंपी बंधी रही।

लोग आलाव, रूम हीटर के सहारे बैठे रहे, लेकिन वहां भी शरीर में ठिठुरन बनी रही। नव वर्ष को लेकर बाजारो में निकलने वाली टॉलियों पर भी सर्द हवाओं का असर देखने को मिला। आधी रात मनाये जाने वाले कार्यक्रम समय से पहले ही खत्म हो गए थे। देर रात तक बंद होने वाले बाजार जल्दी बंद हुए और शाम होते होते लोग अपने घरों में दुबक गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय