Monday, May 6, 2024

लायंस क्लब क्राउन द्वारा किया गया सराहनीय कार्य- अरविंद संगल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। लायंस क्लब शामली क्राउन द्वारा घने कोहरे में हादसों पर अंकुश लगाए जाने के लिए डिवाइडरों पर बड़े रेडियम रिफ्लेक्टर स्टीकर लगाने का काम किया गया। क्लब के पदाधिकारियों ने शहरभर में दर्जनों स्थानों पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगाए है।

सोमवार को डिवाइडरों पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगाने का शुभारंभ नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल ने किय। उन्होंने कहा कि बीते एक माह में ठिठुरती ठंड से ठिठुरते निर्धन एवं वंचित मानवो के लिए रजाई वितरण कार्यक्रम लगातार चला रहे हैं। क्लब अध्यक्ष वैभव प्रकाश गोयल ने बताया कि यातायात जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत आने वाले सप्ताह भर नगर के समस्त चौराहों पर डिवाइडर कट पर बड़े साइज का रेडियम रिफ्लेक्टर स्टीकर लगाया जाएगा और इसी सप्ताह बुग्गी और ट्रैक्टर ट्राली के लिए भी रेडियम रिफ्लेक्टर बनवाकर उन पर चस्पा करेगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सड़क हादसों को रोकने के लिए व लोगो को जागरूक करने के लिए नगरपालिका चेयरमैन अरविन्द संगल एवं क्लब सदस्यों ने खुद डिवाइडर पर स्टीकर लगाए। कहा कि छात्र-छात्राएं फैशन को छोड़ें, सुरक्षा से हाथ मिलाएं, हेलमेट पहनकर चलें, दुपहिया वाहन पर सुरक्षा का एक ही सहारा, सिर पर हेलमेट हमारा, वाहन चलाने से पहले, ले सड़क सुरक्षा नियमों की जानकारी से लोगो को जागरूक भी किया।

 

इस अवसर पर डा. अर्जुन वर्मा, विजय संगल, प्रभात मित्तल, मोहित वर्मा, गौरव कालरा, दिनेश जैन, नंदकिशोर मित्तल, संजय बंसल, अमित उपाध्याय, सतबीर शर्मा, अंकित कुमार, संजय संगल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय