Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं होगा बर्दाश्त, कड़ी कार्रवाई की जाएगी: अभिषेक सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नवागंतुक एसएसपी अभिषेक सिंह ने जनपद में कार्यभार संभालने के दो दिन बाद सोमवार को अपने कार्यालय में मीडिया के साथ परिचय बैठक में कहा कि जनपद में कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश शासन द्वारा पिछले दिनों एसएसपी संजीव सुमन का अलीगढ़ तबादला कर दिया गया था और उनके स्थान पर यूपी एटीएस के एसपी और साल 2011 बैच के आईपीएस अभिषेक सिंह को यहां भेजा गया था। शनिवार को उनके द्वारा चार्ज संभाला गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को एसएसपी अभिषेक सिंह पुलिस कार्यालय पहुंचे और सभी शाखा कार्यालयों, पेशी तथा अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए व्यवस्था को परखा तथा रजिस्टर आदि सभी व्यवस्था पूर्ण रखने के निर्देश दिये। इसके पश्चात उन्होंने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए प्राथमिकता पर बात की।

एसएसपी ने कहा कि अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर जनपद में भी अनेक कार्यक्रमों का आयोजन प्रस्तावित है। ऐसे में सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस काम कर रही है। उन्होंने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर जनपद में जो भी कार्यक्रम होने है, पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जायेगी। किसी प्रकार का कहीं तनाव और चुनौती पैदा न हो इसके लिए फोकस किया जा रहा है। इसके साथ ही जनपद में आपरेशन त्रिनेत्र और आपरेशन कन्विक्शन को लेकर और गंभीरता लाई जायेगी, ये अभियान मजबूती से चलाए जायेंगे।

उन्होंने कहा कि जिले में माफिया और टाप टेन अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए काम होगा। चिन्हित माफियाओं पर गैंगस्टर की कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए सम्पत्ति जब्तीकरण किया जायेगा। महिला संबंधी अपराधों की रोकथाम के लिए ऐसे मामलों में संवेदनशीलता के साथ पुलिस काम करेगी।

उन्होंने कहा कि जनपद में सबसे पहले 22 जनवरी के आयोजन पर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था हमारी विशेष प्राथमिकता है, इसके साथ ही गणतंत्र दिवस के अलर्ट को लेकर सुरक्षा बंदोबस्त किये जा रहे हैं। इसके बाद प्रस्तावित लोकसभा चुनाव हमारे लिए एक चुनौती है, जिसे हम स्वीकार कर चुनाव शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न करायेंगे। इस दौरान एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत और अंडर ट्रेनी आईपीएस विनायक कुमार भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय