Monday, October 7, 2024

मुजफ्फरनगर में स्वरूप प्लाज़ा में पुलिस का छापा,इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां,मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में महावीर चौक स्थित स्वरूप प्लाज़ा रेस्टोरेंट्स में संचालित ‘कैफे कॉर्नर’ में जिला प्रशासन और पुलिस ने छापेमारी कर कॉलेज और स्कूल के छात्रों की आपत्तिजनक गतिविधियों का खुलासा किया है। छापे के दौरान कैफे के केबिनों से 20 से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा गया। पुलिस ने मौके पर वीडियोग्राफी कर सभी को हिरासत में लिया और उन्हें थाने ले जाया गया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के स्वरूप प्लाज़ा में ‘फ्री फायर कैफ़े’ और ‘कैफ़े कॉर्नर’ में पुलिस द्वारा छापेमारी में 20 से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा गया, जिनमें अधिकांश स्कूल और कॉलेज की छात्राएं शामिल थीं। पुलिस को कैफे के अंदर डस्ट बिन और सोफों से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

छापेमारी के दौरान युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए और उन्हें हिरासत में लिया गया। यह कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप और सीओ सिटी के नेतृत्व में की गई। इस घटना ने स्थानीय लोगों में हलचल मचा दी है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप के अनुसार, कैफे में सिटिंग व्यवस्था के साथ बीयर की खाली बोतलें भी मिलीं। पकड़े गए छात्र-छात्राएं शहर के नामी स्कूलों और कॉलेजों से जुड़े हुए हैं। घटना के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। इस छापेमारी में सिटी मजिस्ट्रेट, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर, और सिविल लाइन थाना पुलिस की टीम शामिल थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय