Tuesday, May 21, 2024

मेरठ में भाजपा नेता की पिटाई पर हंगामा, प्रवर्तन दल के साथ हाथापाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मोहनपुरी में बृहस्पतिवार देर शाम नगर निगम के प्रवर्तन दल ने भाजपा पार्षद उत्तम सैनी की पिटाई कर दी। जानकारी लगने पर भाजपा के पार्षद संजय सैनी, पवन चौधरी व पूर्व पार्षद अंशुल गुप्ता सहित भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। भाजपा पार्षदों की प्रवर्तन दल से धक्का-मुक्की हुई। प्रवर्तन दल के पक्ष से जिम संचालक मोहित चिकारा पहुंच गए। पार्षदों और जिम संचालक में लाठी-डंडे चल गए। इसमें पांच लोग घायल हो गए। चार घंटे तक जमकर हंगामा हुआ।

पार्षद ने प्रवर्तन दल पर दस हजार रुपए की रिश्वत लेकर अतिक्रमण हटाने में भेदभाव का आरोप लगाया था। प्रवर्तन दल, भाजपा पार्षद और जिम संचालक ने एक-दूसरे पर आरोप लगाकर तीन तहरीर दी हैं।
वार्ड-44 मोहनपुरी में प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. हरपाल सिंह और नगर निगम के कर्मचारियों को लेकर बुधवार सुबह सफाई करने पहुंचे थे। सुबह करीब 10 बजे तक पार्षद उत्तम सैनी की मौजूदगी में सफाई अभियान चलाया गया। उसके बाद डॉ. हरपाल सिंह ने मोहनपुरी स्थित कचहरी नाले पर अतिक्रमण हटाने के लिए निगम से प्रवर्तन दल को बुलाया। अतिक्रमण हटाने के दौरान भेदभाव का भाजपा पार्षदों ने आरोप लगा दिया। प्रवर्तन दल के लीडर जसवंत तोमर की पार्षद से हाथापाई हो गई। प्रवर्तन दल से सेवानिवृत हवलदार अनिल अधाना फोन से वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान पार्षद के साथी ने मोबाइल पर झपट्टा मारकर वीडियो बंद करा दी है। आरोप है कि प्रवर्तन दल की टीम ने पार्षद की पिटाई कर दी और अपना मोबाइल वापस लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी पर भाजपा के पार्षद और कार्यकर्ता पहुंच गए। प्रवर्तन दल के पक्ष से मोहनपुरी निवासी जिम संचालक मोहित चिकारा वहां पर पहुंचे। मोहित ने पार्षद पर टिप्पणी कर दी। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और मोहित की मारपीट हो गई। भाजपा पार्षद ने प्रवर्तन दल और मोहित चिकारा सहित कई लोगों पर मारपीट, चेन लूटने और कनपटी पर तमंचा तानने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। मोहित चिकारा ने भाजपा के तीनों पार्षदों के खिलाफ तहरीर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय