Tuesday, May 21, 2024

शामली कलेक्ट्रेट में दो बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं फरियादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जहां अधिकारियों से मिलने आने वाले फरियादियों को सभी तरह की मूलभूत सुविधाएं पानी आदि उपलब्ध कराए जाने के दावे शामली कलेक्ट्रेट में खोखले साबित हो रहे हैं। जहां भीषण गर्मी के बावजूद भी कलेक्ट्रेट में फरियादियों के लिए पीने के पानी की कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है। जिसके चलते कलेक्ट्रेट आने वाले फरियादियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन कोई भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

जबकि सभी अधिकारी अपने दफ्तरों में एसी में बैठ कर मौज उड़ा रहे हैं लेकिन फरियादियों को दो बूंद पानी के लिए भी तरसना पड़ा। ऐसे में फरियादियों के साथ आने वाले छोटे बच्चे भी प्यास से बिलखते दिखाई देते हैं लेकिन जिला प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही, जबकि भीषण गर्मी को देखते हुए शहर में जगह जगह मीठा शरबत बांटा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लेकिन कलेक्ट्रेट में फरियादियों को पानी के लिए तरसना पड़ रहा है जिससे सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ती नजर आ रही हैं। वही वातानुकूलित कक्षा में बैठे अधिकारी फरियादी की पीढ़ियों को नहीं समझ पा रहे हैं।

अब देखने वाली बात हो गई कि कलेक्ट्रेट में आने वाले फरियादियों को कब तक पानी की सुविधा मिल पाती है या फिर वें ऐसे ही कलेक्ट्रेट में आने वाले फरियादी सूखे हलक से अधिकारियों को अपनी पीड़ा सुनाते रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय