Friday, May 17, 2024

कैराना में मीट फैक्ट्री को आबादी के बीच से हटाए जाने की मांग, डीएम को की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 कैराना। नगर के कांधला मार्ग पर स्थित मीम एग्रो फूड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को आबादी के बीच से हटाए जाने की मांग को लेकर नगर के आधा दर्जन सभासद संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे सभासदों ने शामली डीएम के नाम प्रार्थना पत्र देकर घनी आबादी के बीच से मीट फैक्ट्री को हटाने की मांग की है ।
शनिवार को वार्ड नंबर 6 से नपा सभासद श्रीमती कोमल रानी  के नेतृत्व में आधा दर्जन सभासद शकूलत वार्ड नंबर 9 , नसरीन, मोहम्मद हारून वार्ड नंबर 10, तौसीफ चौधरी वार्ड नंबर 2, रहीस अहमद वार्ड नंबर 11, साजिद वार्ड नंबर 1  आदि सभासद संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे सभासदों ने  नगर के कांधला मार्ग पर स्थित आबादी के बीच में संचालित मीट फैक्ट्री को हटाएं जाने की मांग करते हुए डीएम के नाम शिकायती पत्र दिया।
पत्र में लिखा गया है की मीट फैक्ट्री के अंदर हो रहे पशुओं के कटान के दौरान खून को नीचे जमीन में उतारा जा रहा है । जिससे नगर का पानी दुषित हो रहा है जो नगर वासियों को जानलेवा  बीमारियां बांट रहा है । पानी पीने से लगातार लोग काला पीलिया व केंसर के शिकार हो रहें हैं ।
जिससे नगर वासियों को घातक बीमारी फैलने का डर सता रहा है । वहीं हड्डियों का निस्तारण भी फैक्ट्री के अंदर ही किया जा रहा है। जिससे नगरवासी गंभीर जानलेवा घातक बिमारियों काला पीलिया एवं कैंसर की चपेट में आ रहें हैं। नगर एवं आसपास क्षेत्र के लोग काफी संख्या में कैंसर,काला पीलिया से ग्रस्त है ।
जिससे लगातार लोगों की जान जा रही है । सभासदों ने जानलेवा मीट फैक्ट्री को नगर की आबादी के बीच से हटाए जाने की मांग की है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय