Thursday, May 9, 2024

बॉयलर फटने से घायल शैंकी की हालत गंभीर, जिला प्रशासन ने शुरू की घटना की जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। मवाना रोड फिटकरी स्थित टायर गलाने वाली फैक्टरी में मंगलवार को बॉयलर फटने से घायल हुए शैंकी की हालत गंभीर बनी गुई है। चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन बताया है। वहीं इस मामले में जिला प्रशासन ने जांच शुरू करा दी।
एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिंह ने बताया है कि एसडीएम मवाना, सीओ सदर देहात, चीफ फायर अधिकारी, डिप्टी लेबर कमिश्नर, असिस्टेंट डायरेक्टर इंडस्ट्रीज सहित सात विभागों से जांच रिपोर्ट मांगी गई है। 48 घंटे में जांच रिपोर्ट लेकर लापरवाही करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
फिटकरी गांव के रास्ते पर दुर्गा एंटरप्राइजेज के नाम से टायर गलाने की फैक्टरी है। मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे फैक्टरी का एक बॉयलर तेज धमाके के साथ फट गया था। जिसकी चपेट में आने से इंचौली थाना क्षेत्र के बना किशोरीपुरा निवासी शंकरलाल व प्रवीण की मौत हो गई थी।
दोनों के घर पर परिजनों को सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी रही। घायल शैंकी, दिनेश और सोहनपाल का गढ़ रोड स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। शैंकी की हालत ज्यादा गंभीर है। उसका दायां पैर कई जगह से टूटा है। कंधे और चेहरे की हडिडयों में भी फ्रैक्चर है। परिजनों ने बताया कि दो दिन बाद उसका ऑपरेशन होगा। दिनेश को भी आईसीयू में रखा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय