Saturday, May 18, 2024

भ्रष्टाचारी और वंशवादी पार्टियां हैं कांग्रेस और डीएमके, पत्नी को सीएम बनाना चाहते हैं केजरीवाल : भाजपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस और डीएमके को भ्रष्टाचारी और वंशवादी पार्टियां बताते हुए कहा है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और भ्रष्टाचार की इसी गोंद से इंडी गठबंधन, जिसे घमंडिया गठबंधन भी कहा जाता है, में शामिल सभी राजनीतिक दल जुड़े हुए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लिया है। तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके को कांग्रेस के भ्रष्टाचार की फोटोकॉपी बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और डीएमके दोनों ही भ्रष्टाचार और वंशवाद वाली पार्टी हैं और आज दोनों भ्रष्ट पार्टियों के नेता, राहुल गांधी और डीएमके नेता, तमिलनाडु में एक मंच पर नजर आएंगे।

 

 

उन्होंने कहा कि इन दोनों नेताओं के मंच पर तमिलनाडु की रैली में भ्रष्टाचार, वंशवाद और क्षेत्रीय आधार पर देश को बांटने की नीति दिखाई देगी। प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच एजेंसियों को कार्रवाई करने की खुली छूट दी हुई है और भ्रष्टाचारी नेता जेल जा रहे हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी, दोनों नेता आज जमानत पर हैं। डीएमके नेता सेंथिल बालाजी जेल जाने के बाद भी 235 दिनों तक राज्य में मंत्री बने रहते हैं।

 

 

भाटिया ने यूपीए सरकार के कार्यकाल में केंद्र और डीएमके सरकार में राज्य में हुए कई घोटालों का जिक्र करते हुए डीएमके पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि आज तमिलनाडु की जनता के लिए डीएमके का फुल फॉर्म धोखाधड़ी, मक्कारी और कमीशनखोरी है। केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि आजकल जेल से सरकार चलाने का नया चलन चल पड़ा है।

 

उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल के चाल-चलन और वक्तव्य से ऐसा प्रतीत होता है कि उनका एक ही उद्देश्य है कि आम आदमी पार्टी के बचे-खुचे नेताओं को जेल भेज दें ताकि उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली की मुख्यमंत्री बन सकें। लोकसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए गठबंधन की बड़ी जीत का दावा करते हुए भाटिया ने कहा कि भाजपा जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। जबकि, इंडी गठबंधन के नेता घबराए और डरे हुए हैं।

 

 

राजद नेता और लालू यादव की बेटी मीसा भारती के प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिए गए बयान की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि यह विपक्ष की हताशा और निराशा को बताता है। उन्होंने कहा कि संसद के नए भवन में सेंगोल स्थापित कर और काशी तमिल संगमम कार्यक्रम के आयोजन के जरिए एक तरफ जहां प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु के गौरव और ऐतिहासिक परंपरा को सम्मान देने का काम किया है, राष्ट्रीय एकता को बढ़ाने का काम किया है तो वहीं ठीक इसके उलट डीएमके नेता सनातन की आलोचना कर रहे हैं और अन्य विपक्षी नेता दक्षिण भारत को उत्तर भारत से बांटने की बात कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय