Tuesday, May 21, 2024

कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के दलों का मेरठ में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार द्वारा विपक्ष के सांसदों को सदन से निलंबित किए जाने के विरोध में जिलाधिकारी आफिस में धरना देकर प्रदर्शन किया।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अवनीश काजला व शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी के नेतत्त्व में इंडिया गठबंधन के सपा, आप, सीपीआई आदि दलों के सयुंक्त प्रदर्शन में शामिल होकर राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों द्वारा दिए ज्ञापन में कहा है कि भाजपा सरकार ने लोकतंत्र पर हमला करते हुए लोकसभा व राज्यसभा के 142 सांसदों को निलंबित किया है। सरकार का कृत्य लोकतांत्रिक सिद्धांतों की हत्या और संसद के लोकतंत्र को कब्रिस्तान में बदल जाने के रूप में वर्णित किया जाएगा।कांग्रेसियों का कहना था कि सरकार लोकतंत्र का हनन कर रही है। सरकारी विपक्ष की ओर जनता की आवाज को कुचलना चाहती है,जो सरकार से सवाल करेगा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए उस आवाज को दबाना चाहती है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, हम सब लोग आपसे ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हैं कि लोकतंत्र को बचाने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं।

धरना प्रदर्शन में कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवनीश, जिला शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, रंजन शर्मा, हरिकिशन अंबेडकर, कृष्ण कुमार शर्मा, आदित्य शर्मा, धूम सिंह, सलीम खान, रिहानुद्दीन, युसूफ खिरवा, डॉक्टर बबीता गुर्जर, बबली सिंह, सुनीता मंडल, सोनम सिंह, विनोद सोनकर, पीयूष रस्तोगी, नईम राणा, यासर सैफी, राहत अली,तेजपाल सिंह डाबका,दुष्यंत सागर,फुरकान अंसारी, युसूफ खरदोनी,तनवीर ईलाई,सरताज अहमद,अंसार अहमद,केडी शर्मा,सुमित विकल, दीपांशु गुर्जर,यासर सैफी, इकराम छोटा, बाबू चमन सिंह,राजेंद्र सिंह गुर्जर आदि उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय