Friday, May 17, 2024

कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णन को पार्टी से निकाला, बोले- राम और राष्ट्र से समझौता नहीं कर सकता !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस ने अनुशासनहीनता के आरोप में शनिवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित कर दिया। मोदी उनके कार्यक्रम में शामिल होने भी आ रहे है।

कांग्रेस महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा कि अनुशासनहीनता और बार-बार पार्टी विरोधी टिप्पणियों की शिकायतों को ध्यान में रखते हुए पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल की अवधि के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रमोद कृष्णन पिछले कुछ महीने से मोदी और भाजपा के समर्थन में टिप्पणी कर रहे थे जिससे कांग्रेस असहज  महसूस कर रही थी। वह अपने कल्कि धाम में एक बड़ा कार्यक्रम भी आयोजित करने जा रहे हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने गए थे। इसके बाद भी उन्होंने कांग्रेस के लिए असहज करने वाली टिप्पणियां की थी, जिसके चलते कांग्रेस ने बीती रात उन्हें पार्टी से निकाल दिया है।

पार्टी से निकाले जाने के बाद आज पहली बार प्रतिक्रिया करते हुए प्रमोद कृष्णन ने एक्स पर लिखा है कि राम और राष्ट्र से समझौता नहीं कर सकता हूं।

मुरादाबाद मंडल के मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि 19 फरवरी को संभल जनपद के कल्कि धाम में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आना प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा सूबे पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार के साथ 12 फरवरी को आएंगे।

दोनों अधिकारियों के जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा होगा। इस मामले में मंडल के सभी अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था के लिए अलर्ट कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय