Thursday, May 2, 2024

कांग्रेस लगा बड़ा राजनीतिक झटका, भाजपा में शामिल हुईं तमिलनाडु से वरिष्ठ महिला विधायक एस. विजयाधरानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु में कांग्रेस को बड़ा राजनीतिक झटका दे दिया है। तमिलनाडु से कांग्रेस की वरिष्ठ महिला विधायक एस. विजयाधरानी ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को नई दिल्ली के भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में तमिलनाडु के चुनाव प्रभारी अरविंद मेनन, तमिलनाडु के सह चुनाव प्रभारी सुधाकर रेड्डी, केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी में तमिलनाडु में तीन बार कांग्रेस के टिकट पर विधायक का चुनाव जीत चुकी एस. विजयाधरानी ने भाजपा का दामन थाम लिया।

 

केंद्रीय मंत्री एल मुरुगन ने कांग्रेस विधायक का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि विजयाधरानी का विधानसभा क्षेत्र कन्याकुमारी संसदीय क्षेत्र में आता है और उनके आने से पार्टी तमिलनाडु में और ज्यादा मजबूत होगी।

 

पार्टी में शामिल होने के बाद विजयाधरानी ने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है, महिलाओं को भी मोदी सरकार ने आरक्षण दिया है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को देश के लिए जरूरी बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि तमिलनाडु में भी भाजपा लगातार मजबूत हो रही है और वह भी राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय