Tuesday, October 1, 2024

भारत में बांग्लादेश जैसी अस्थिरता के स्वप्न देख रही कांग्रेस : डॉ. दिनेश शर्मा

कानपुर। देश में विपक्ष के नेता भारत में भी बांग्लादेश जैसी अस्थिरता के स्वप्न देख रहे हैं। कांग्रेस और उसके सहयोगी लगातार विदेशी शक्तियों की मदद से देश में अस्थिरता उत्पन्न करने में लगे हुए हैं, लेकिन उनको यह पता नहीं है कि भारत देश बांग्लादेश पाकिस्तान और अफगानिस्तान नहीं है। उनके यह नाकाब मंसूबे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते पूरे नहीं हो पाएंगे। यह बातें सोमवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को जन्म दिवस के अवसर पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत स्वच्छता ब्लड डोनेशन चिकित्सा शिविर जन चौपाल अस्पतालों में दवा वितरण फल वितरण आदि 11 प्रकार के विभिन्न कार्यक्रम देश भर में आयोजित हो रहे हैं, जो दो अक्टूबर गांधी जयंती को समाप्त होगा। विपक्ष के नेता राहुल गांधी देश के अंदर तो संविधान खतरे में है झूठा प्रचार करते हैं और जब विदेश जाते हैं तो वहां पर बयान देते हैं देश के अंदर आरक्षण खत्म होना चाहिए। राहुल गांधी तो भगवान राम का नाम लेकर संत महात्माओं का अपमान करने से भी नहीं चूकते और कहते हैं कि श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में ठुमके लगाए जाते हैं। इस तरह से साधु संतों का अपमान करना, उनकी इटली की सभ्यता हो सकती है लेकिन देश का साधु संत और देश की सनातन संस्कृति इन बातों को स्वीकार नहीं करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक सवाल के जवाब में शर्मा ने कहा कि अपराधियों के एनकाउंटर पर अपना विरोध दर्ज करवाने वाले अखिलेश यादव की ऐसी कौन सी यारी है, जिसमें समाज के भक्षक रहे अपराधी बलात्कारी दुराचारी व्यभिचार जब एनकाउंटर पर मारे जाते हैं तो अखिलेश यादव उनके पक्ष में समर्थन करते हुए विधवा विलाप करते हैं। इससे या प्रमाणित होता है कि इन समाज के भक्षकों से अपराधियों से इनकी सांठ गांठ बड़ी गहरी है।

इससे पूर्व डॉ. दिनेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चलाए जा रहे सेवा पखवाड़े के अर्न्तगत हरसहाय जगदम्बा सहाय डिग्री कॉलेज में प्रबुद्ध वर्ग की एक संगोष्ठी को भी संबोधित किया। इस दौरान कानपुर उत्तर के अध्यक्ष दीपू पांडे, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग शर्मा आदि मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय