Wednesday, June 26, 2024

स्वाति मालीवाल मामले में कांग्रेस ने ‘आप’ से बनाई दूरी – शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शनिवार को अधीर रंजन चौधरी के बयान का हवाला देते हुए कहा कि ‘स्वाति मालीवाल मारपीट प्रकरण’ में कांग्रेस ने ‘आम आदमी पार्टी’ से दूरी बना ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान में स्वाति मालीवाल से मारपीट करने वाले आरोपी विभव कुमार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

 

अधीर के इसी बयान का जिक्र कर शहजाद ने आम आदमी पार्टी पर प्रहार किया है। उन्होंने आगे कहा, “शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली में भी सीएम अरविंद केजरीवाल को आमंत्रित नहीं किया गया है। इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस ने ‘आप’ से दूरी बना ली है।“

 

प्रियंका गांधी द्वारा स्वाति मालीवाल मामले को पार्टी का आंतरिक मुद्दा बताए जाने पर भी शहजाद ने कहा कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं ,जैसे नारे लगाए वाली नेता से यह उम्मीद नहीं थी।

 

संजय सिंह द्वारा पहले स्वाति मालीवाल का पक्ष लेने और इसके बाद लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम केजरीवाल द्वारा इससे जुड़े सवालों से बचने पर भी शहजाद ने तीखी प्रतिक्रया व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी का इस मामले में यू-टर्न लेना निंदनीय है।“

 

उन्होंने आगे कहा, “पहले संजय सिंह स्वाति मालीवाल का पक्ष लेकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हैं। इसके बाद उनकी पार्टी सवालों से बचने की कोशिश करती है। अब आदमी पार्टी अपने ऊपर लग रहे आरोपों से बचने के लिए स्वाति को ही गद्दार बता रही है।“

 

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट का आरोप लगाया था।

 

उन्होंने इस संबंध में दो दफा दिल्ली पुलिस को फोन भी किया था। मालीवाल का आरोप है कि सीएम केजरीवाल के कहने पर विभव ने उन्हें पीटा।

बीते दिनों उन्होंने इस संबंध में दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद कोर्ट में अपना बयान भी दर्ज करा दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय