Sunday, September 8, 2024

ग्वालियर में जयवर्धन सिंह के स्वागत में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, खूब चले लाठी-डंडे,गाली-गलौज कर गाड़ियां भी फोड़ी

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस के दो गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया और लाठी-डंडों का भी जमकर इस्तेमाल हुआ। दोनों गुट पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के स्वागत के लिए जमा हुए थे। इस घटना पर भाजपा ने जमकर तंज कसा है।

मामला बुधवार का है, जब जयवर्धन सिंह ग्वालियर पहुंचे। उनके स्वागत के लिए बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर जमा थे। इनमें कांग्रेस नेता संजय यादव और पार्षद माटू यादव के समर्थक अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान दोनों गुटों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। रेलवे स्टेशन पर दोनों गुटों के बीच विवाद हुआ, धक्का-मुक्की भी हुई। वहां किसी तरह मामला शांत कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार, जयवर्धन सिंह बाद में एक होटल में पहुंचे। वहां भी दोनों गुटों के कार्यकर्ता जमा हुए और माटू यादव के समर्थकों ने वहां लाठी-डंडों से संजय यादव के समर्थकों के साथ मारपीट की। संजय यादव के समर्थक भी मारपीट पर उतारु थे।

पूर्व मंत्री लाखन सिंह व पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष अशोक सिंह ने मौके पर पहुंचकर दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं को समझाया। बाद में किसी तरह मामला शांंत हुआ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा- ग्वालियर में दिखे कांग्रेसी संस्कार, बेहद शर्मनाक। कमलनाथ गुट और दिग्विजय सिंह गुट के नेता आपस में भिड़े। पूर्व मंत्री के साथ गाली-गलौज, हथियार निकले, लाठी-हॉकी निकली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह भी मौके पर मौजूद।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय