Saturday, May 4, 2024

प्रेमी से शादी करने के लिए उत्तराखंड से मुरादाबाद पहुंची प्रेमिका, शादी की जिद पर अड़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। एक युवती उत्तराखंड से अपने प्रेमी से शादी करने के लिए शुक्रवार को मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा स्थित प्रेमी के घर पहुंच गई। शादी की जिद करने लगी। प्रेमी ने परिवार वालों को साथ लाने के लिए कहा, लेकिन उसने एक न मानी। उसके बाद प्रेमी, प्रेमिका को लेकर थाने पहुंचा। प्रेमी और प्रेमिका दोनों घंटो थाने में बैठे रहे ।

उत्तराखंड निवासी एक प्रेमिका के सिर पर प्यार का भूत इस कदर चढ़ा कि वह उत्तराखंड से चलकर पाकबड़ा में प्रेमी के घर पहुंच गई। शादी के लिए जिद करने लगी। प्रेमी एवं उसके परिजनों के काफी मनाने के बाद भी वह किसी की एक भी बात सुनने को तैयार नहीं हुई। उसके बाद प्रेमी, प्रेमिका को लेकर थाने पहुंच गया। सारी बात पुलिस को बताई और कहा कि वह शादी की जिद पर अड़ी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रेमी ने बताया कि उत्तराखंड के सोमेश्वर में वह कुछ माह पूर्व मजदूरी करने के लिए गया था। वहां वह मजदूरी करता था। पड़ोस में रहने वाली लड़की से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद हम दोनों एक दूसरे को मिलने लगे। कुछ दिन पहले ही वह अपने घर आया था। मेरी इससे फोन पर बात होती थी। यह शादी के लिए कह रही थी। मैंने उसे कह दिया कि  शादी के लिए मैं तैयार हूं। जब सभी परिवार वाले साथ में होंगे तो ठीक रहेगा। समाचार लिखे जाने तक प्रेमी और प्रेमिका दोनों थाने में बैठे हुए थे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय