Wednesday, June 26, 2024

देश में इतने बड़े भ्रष्टाचार पर कांग्रेस की चुप्पी आश्चर्यजनक: अविनाश राय खन्ना

शिमला। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने रविवार को दावा किया कि झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की शराब कंपनी बोध डिस्टिलरी के ठिकानों पर तीन दिन से चल रहे छापे में आयकर विभाग ने अब तक 300 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त कर ली है। इस छानबीन में अभी तक 156 बैग से अधिक नकदी मिली है।

खन्ना ने कहा कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। यह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा की अपराधिक राज्यसभा सांसद के पास अभी तक 300 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद करी जा चुकी है और अभी कई लॉकर खोलने को है, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितने करोड़ों का यह भ्रष्टाचार है।

उन्होंने कहा कि यह अपने आप में ही भ्रष्टाचार का एक बड़ा मामला है और हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर चुप है , ना उन्होंने उस राज्यसभा सांसद के खिलाफ कोई एक्शन लिया ना इस घटना की निंदा की। अगर देखा जाए तो कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा और छवि जनता के सामने बेनकाब हो गई है देश के लिए यह शर्म की बात है और यह घटना निदिनीय है। देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है पर कांग्रेस पार्टी चुप्पी साद की बैठी है।

उन्होंने कहा कि अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, आज भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में देशव्यापी आंदोलन चल रही है। यह जनता से लूटा हुआ पैसा है और इस पैसे को देश हित के लिए इस्तेमाल करना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय