Saturday, May 4, 2024

दंपति ने मामूली विवाद के बाद की खुदकुशी, दो महीने के नवजात की भी ले ली जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में एक दंपति ने मामूली विवाद के बाद अपने नवजात बच्चे की जान लेने के साथ खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बिहार के गया के रहने वाले जोगेंद्र भुईंया की शादी कुछ वर्ष पहले तेलियाडीह में हुई थी। वे अपनी ससुराल में ही रहते थे और उनका दो माह का बच्चा भी है। जोगेंद्र का बुधवार देर रात नये कपड़ों को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ था। पत्नी चाहती थी कि जोगेंद्र नये कपड़े खरीदें पर वे पैसे की तंगी के कारण ऐसा करने में असमर्थ थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और वे दोनों बच्चे को लेकर एक अलग कमरे में सो गये। गुरूवार को देर तक जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद जब ग्रामीणों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि महिला और नवजात का शव पड़ा हुआ है और जोगेंद्र की सांसें चल रही है।

बाद में पुलिस ने जोगेंद्र को छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना को लेकर नौडीहा बाजार थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में दंपत्ति ने नवजात के साथ आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय