Saturday, May 11, 2024

नोएडा एयरपोर्ट पर क्रेन ऑपरेटर ने की आत्महत्या, कई घंटों तक हवा में झूलता रहा शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के निर्माण कार्य में जुटे क्रेन के ऑपरेटर ने 150 फुट ऊंचाई पर क्रेन के केबिन में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। क्रेन ऑपरेटर का शव कई घंटे तक हवा में झूलता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरी क्रेन की सहायता से उसे नीचे उतारा।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से जनपद गोपालगंज बिहार का रहने वाला रंजीत कुमार उम्र 27 वर्ष पुत्र अनिरुद्ध प्रसाद जेवर एयरपोर्ट के निर्माण में कार्यरत थे। वह क्रेन के ऑपरेटर के रूप में काम करते थे। उन्होंने बताया कि रंजीत ने 150 फुट ऊंचाई पर क्रेन के केबिन में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि रंजीत एयर ट्रेफिक कंट्रोल पर लगी बड़ी क्रेन को ऑपरेट कर रहा था। जब दूसरी क्रेन के ऑपरेटर मौके पर पहुंचा तो  उसको घटना की जानकारी हुई, तथा उसने पुलिस को सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि शव को नीचे उतारने का प्रयास किया गया लेकिन ऊंचाई अधिक होने से दूसरी क्रेन बुलानी पड़ी। इस वजह से शव उतारने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों का घटना की सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला है कि रंजीत की शादी नहीं हुई थी। वह अकेला ही जेवर के मंगरौली रोड पर किराए के मकान में रहता था। रंजीत टाटा कंपनी  हैदराबाद में कार्य था। 4 माह पुर्व उसका हैदराबाद से जेवर एयरपोर्ट की साइट पर ट्रांसफर हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय