Saturday, September 28, 2024

शहीद कैप्टन शशिकांत शर्मा की याद में 5 अक्टूबर से क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा आयोजन

नोएडा। शहीद कैप्टन शशिकांत शर्मा की याद में गत चौबीस वर्षों से हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता कैप्टेन शशिकांत मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 5 अक्टूबर से सेक्टर-21ए स्थित नोएड़ा स्टेडियम के क्रिकेट मैदान पर होगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह जानकारी मानव सेवा समिति व डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोशिएशन के अध्यक्ष यूके भारद्वाज ने एक बयान में दी। उन्होंने बताया कि कैप्टन शशिकांत शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए हर वर्ष इस क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। टूर्नामेंट का उद्घाटन जिले के डीसीपी रामबदन सिंह करेंगे। दस दिन चलने वाली 20-20 ओवर की इस क्रिकेट प्रतियोगिता में कुल आठ टीमें भाग ले रही हैं। जिनके बीच लीग कम नॉकआउट के आधार पर मैच होंगे तथा प्रत्येक टीम को कम से कम तीन मैच खेलने को मिलेंगे।

 

उन्होंने बताया कि 20-20 ओवर की इस क्रिकेट प्रतियोगिता में टीम एस्टर क्रिकेट अकादमी, पायनियर क्रिकेट क्लब, डिवाईन देहली क्रिकेट क्लब, प्राईम पेंथर्स, दिनेश राज क्रिकेट अकादमी, ग्लोरी क्रिकेट क्लब, कारपेडियम क्रिकेट अकादमी और जीएनसीसी ग्रेटर नोएड़ा की टीम शामिल होगी।

 

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता टीम को 31 हजार, उपविजेता को 21हजार तथा टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 11 हजार के अलावा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज व गेंदबाज को 51-51 सौ  एवं टूर्नामेंट में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले खिलाड़ी को 21 सौ रुपए का नकद पुरस्कार के साथ विजेता-उपविजेता टीमों के सभी खिलाड़ियों को ट्राफी के अतिरिक्त अन्य पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि अंपायरिंग व स्कोरिंग डीडीसीए पैनल के अंपायर करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय