Friday, April 26, 2024

मेरठ में बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, पिच पर हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सावधान हो जाइए, क्योंकि अब कोरोना से भी ज़्यादा खतरनाक हार्ट अटैक हो गया है। यह बात हम नही कर रहे ब्लकि हार्ट अटैक के बढ़ते हुए केस इस बात की गवाही देते दिखाई दे रहे है। हर दूसरे दिन किसी ना किसी शख्स की हार्ट अटैक से मौत की खबर सामने आ रही है।

इनमें से ज्यादातर खबरें 40 से कम उर्म के लोगों की आ रही है । एक नये रिसर्च के अनुसार भी हार्ट अटैक से मरने वालों की उम्र 40 से कम की ही बताई जा रही है। इसी तरह का एक मामला मेरठ का भी सामने आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को मेरठ मे एक क्रिकेटर की बल्लेबाजी करते समय अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांधी बाग में दोस्तों का एक क्रिकेट ग्रुप टेस्ट मैच खेल रहा था। जिसमें ब्रहमपुरी के रहने वाले 36 साल के दुष्यंत वर्मा अपनी टीम की ओर से ओपनिंग करने आए थे, चार ओवरों की बैटिंग करने के बाद उनके सीने मे अचानक दर्द उठा।

जिसके बाद बल्लेबाजी करते-करते ही वो अचानक गिर गए। दुष्यंत के दोस्त तुरंत उनको अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टरो ने सीने के दर्द की वजह हार्ट अटैक बताई। युवा दुष्यंत की अचानक हुई मौत से उनके दोस्त सहमे हुए हैं, जबकि दुष्यंत के परिवार में कोहराम मच हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय