Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में क्राइम ब्रांच ने पकड़ी 30 लाख की अंग्रेजी शराब, तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करने वाले अन्तरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक तस्कर को थाना मसूरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से पंजाब मार्का अंग्रेजी अवैध शराब 475 पेटी मय ट्रक बिना नम्बर बरामद की है। शराब की अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपये है।

एसीपी क्राइम ने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर ज्ञानेन्द्र कुमार दिल्ली के बड़ी बस्ती जोन्ती ग्राम का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि ट्रक ड्राइविंग के काम में उसे ज्यादा आमदनी नहीं हो पाती थी। कुछ समय पहले वह बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी मुकेश व राहुल के सम्पर्क में आया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिहार में प्रतिबंध के बावजूद ये दोनों अवैध तरीके से हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ व हिमाचल प्रदेश से शराब मंगवाते थे। उनके कहने पर वह भी उनके इस काम से जुड़ गया, जिससे उसे काफी फायदा होने लगा है। उनके द्वारा हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ व हिमाचल प्रदेश से तस्करी की गयी अवैध शराब को हरियाणा से बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रक से ले जाने लगा। आज भी वह शराब को पंजाब से ट्रक में भरकर मुजफ्फरपुर में शराब मुकेश व राहुल को डिलीवर करनी थी, लेकिन इससे पहले उसे पकड़ लिया गया।

एसीपी क्राइम ने अभियुक्त से की गयी पूछताछ के माध्यम से अवैध शराब की तस्करी करने वालों के विरुद्ध टीमें बनाकर दबिश दी जा रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय