Sunday, September 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में 25 साल से फरार अपराधी गिरफ्तार, 10 हज़ार का था इनामी

खतौली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाए जाने का आदेश दिए जाने के अंतर्गत कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान थाने में दर्ज चोरी के मुकदमे के वांछित 10  हजारी अभियुक्त को 25 वर्षों बाद तमंचे कारतूस सहित गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है।

कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि वर्ष 1999 में चोरी के एक मामले के अभियुक्त तुफैल पुत्र यासीन निवासी जैन नगर खतौली को धारा 457, 411, 38० में निरुद्ध करके जेल भेजा गया था। जेल से ज़मानत पर छूटने के बाद अभियुक्त तुफैल ने दुबारा अदालत का रुख नहीं किया। लगातार गैर हाजरी रहने के चलते कोर्ट ने अभियुक्त तुफैल को भगौड़ा घोषित कर दिया था। जिसके बाद पुलिस विभाग से अभियुक्त तुफैल पर दस हजार रूपए का इनाम घोषित हो गया था। बताया सोमवार को चैकिंग के दौरान शेखपुरा राजवाहे के पास से अभियुक्त तुफैल को तमंचा कारतूस सहित धर दबोचा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त तुफैल शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरुद्ध खतौली थाने में चोरी, लूट, जानलेवा हमले, आयुध अधिनियम सहित लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार अभियुक्त तुफैल के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने इसे अदालत में पेश कर दिया। कोतवाल उमेश रोरिया के नेतृत्व में गुड़ वर्क करने वाली टीम में एसआई विक्रान्त कुमार, कांस्टेबल अजीत, अलीम, निरोत्तम शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय